चित्रकला प्रतियोगिता में वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने मारी बाजी प्रथम स्थान पर किया कब्जा

हल्द्वानी : सीबीएसई के द्वारा गठित हब ऑफ लर्निंग ग्रुप में इंटर स्कूल चित्रकला प्रतियोगिता का सेंट पोल्स सीनियर सेकेंडरी के द्वारा आयोजन करवाया गया । कुल चार वर्गों में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कक्षा 3 व 4 का पहला वर्ग जिसका विषय मधुबनी चित्रकला थी कक्षा 5 से 6 का दूसरा वर्ग जिसका विषय। हिमालय की सुंदरता कक्षा 7 व 8 का तीसरा वर्ग जिसका विषय ए आई के गुण और दोष व कक्षा 9 और 10 के वर्ग में नगरीकरण के कारण प्रदूषण विषय रहा।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के प्रदर्शन को गंभीरता से नहीं लेती प्रदेश की जनता, जनता को भटकाने का कार्य कर रही है कांग्रेस : हेमंत द्विवेदी प्रदेश प्रवक्ता भाजपा

जिसके अंतर्गत विभिन्न स्कूलों ने प्रतिभाग किया। हर वर्ग में वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के चित्रकारों ने मोहित मेवाड़ी, सृष्टि मुहारी, भावेश राठौड़ व आस्था गोस्वामी ने क्रमशः प्रथम स्थान पे अपना कब्जा जमा कर चित्रकारी में अपना लोहा मनवाया है।

आज बच्चों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए स्कूल प्रबंधक डॉ विकल बवाड़ी ने बच्चों को बधाइयां दी साथ ही ऐसे ही उच्चतम प्रदर्शन और आचरण को बनाए रखने को कहा है । प्रधानाचार्या डॉ भावना बवाड़ी द्वारा पुरस्कार दिया गया इस बीच स्कूल के ड्रॉनिंग व आर्ट एंड क्राफ्ट के टीचर्स श्रीमती रेखा शर्मा व श्रीमती भावना रावत को भी इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दी हैं।

Ad

सम्बंधित खबरें