पहले निकाय चुनाव टाले अब छात्रसंघ चुनाव…हिटलरशाही में उतारू है प्रदेश सरकार : ललित जोशी

हल्द्वानी : छात्रसंघ चुनाव को लेकर हाइकोर्ट के फैसले के बाद एक बार फिर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रमुख राज्य आंदोलनकारी ललित जोशी ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है। ललित जोशी ने मीडिया को बयान जारी कर कहा है कि पहले निकाय चुनाव और अब छात्रसंघ चुनाव को टालकर राज्य की सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है। साफ है कि देश और प्रदेश में हिटलरशाही जारी है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ललित जोशी ने कहा कि जिस तरह से साल भर से राज्य सरकार निकाय चुनाव को लेकर आम जनता से लेकर माननीय हाइकोर्ट को गुमराह कर रही है ठीक वैसा ही अब छात्रसंघ चुनाव के साथ किया गया।ललित जोशी ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव राजनीति की पहली सीढ़ी होती है जिसके माध्यम से युवा समाज हित में खुद को आगे रखते हैं। सरकार की अनदेखी और निकम्मेपन का ही नतीजा है कि आज छात्रसंघ चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हुई है। प्रदेश भर के छात्र गुस्से में हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जानबूझकर छात्रों को इस हाल में लाकर छोड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  चित्रकला प्रतियोगिता में वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने मारी बाजी प्रथम स्थान पर किया कब्जा

ललित जोशी ने कहा कि बात अगर हल्द्वानी की ही करें तो एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के दो हजार करोड़ रुपयों को ठिकाने लगाने के इंतजाम हो रहे हैं तो दूसरी तरफ जल जीवन मिशन में 3 हजार करोड़ का घोटाला छुपाने के लिए पूरे हल्द्वानी शहर के गली मोहल्लों को खोदा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के नाम पर करोड़ों का घोटाला छुपाने का खेल जिलेभर में चल रहा है लेकिन जिम्मेदार ये बताने को तैयार नहीं हैं कि आखिर नए पाइपों में पानी कहां से देंगें। जबकि सच्चाई ये है कि साल भर हल्द्वानी की बड़ी आबादी पेयजल के लिए तरसती है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद खबर : हल्द्वानी के स्टैंडर्ड स्वीट हाउस में लापरवाही से हुआ हादसा, फ्रिज मैकेनिक की गई जान

ललित जोशी ने कहा कि पहले निकाय चुनाव और अब छात्रसंघ चुनाव को टालकर सरकार ने ये साफ कर दिया कि प्रदेश में हिटलरशाही जारी रहेगी। आम जनता जिए मरे, उसके हित प्रभावित हों, सरकार की बला से…

Ad

सम्बंधित खबरें