प्रधानमंत्री मोदी ने लॉन्च की अमृत भारत स्टेशन योजना , लालकुआं रेलवे स्टेशन को दी सौगात, केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने जताया प्रधानमंत्री का आभार

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लालकुआं रेलवे स्टेशन का वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के द्वारा शिलान्यास किया 24 करोड़ की लागत से लालकुआं रेलवे स्टेशन के बृहद पुनर्विकास कार्यक्रम की आधारशिला रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंबेड भारत स्टेशन योजना लॉन्च करते हुए देश के 508 रेलवे स्टेशन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास किया इस दौरान क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुवे कहा कि आज रेलवे के क्षेत्र में भारत ने जबरदस्त तरक्की की है। और भारतीय रेल एक दिन दुनिया की सबसे विकसित रेल सेवाओं में अपना स्थान पक्का करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों में भारतीय रेल ने विस्तारीकरण और सुविधा के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य किए हैं।
उन्होंने इसे सरकार की मजबूत इच्छाशक्ति और रेलवे की जवाबदेही बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनने वालों की सुबह से ही भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर भीड़ लगी थी।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं से मुंबई के लिए शुरू हुई ट्रेन मुख्यमंत्री धामी ने वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने अपने संबोधन में इस पल को ऐतिहासिक पल करार देते हुए समस्त क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि लालकुआं रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास के लिए लगभग 24 करोड़ की लागत से प्रधानमंत्री द्वारा किए गए शिलान्यास उनके संसदीय क्षेत्र के सभी लोगों के लिए बेहद गौरव की अनुभूति प्रदान कर रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने भी इस पल को ऐतिहासिक उपलब्धि बताते हुए विधानसभा वासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  एसओजी व मुखानी पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

सम्बंधित खबरें