इस कॉलेज में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव,45 मेघावी छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति से किया पुरस्कृत

रिपोर्ट – गोपाल सिंह बिष्ट

रानीखेत : रानीखेत के नेशनल इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। जिसका शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक डॉ0 प्रमोद नैनवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया। मुख्य अतिथि के स्वागत में छात्र – छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किए। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम में शिक्षा व सामाजिक साक्षरता आदि के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया गया। इस दौरान 45 मेधावी छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति के रूप में पुरस्कृत भी किया गया। अपने संबोधन में क्षेत्रीय विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल ने केंद्र की मोदी सरकार, उत्तराखंड की धामी सरकार और अपने‌ विकास कार्यों और उपलब्धियों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। साथ ही उन्होंने जी -20 के भारत में आयोजन को लेकर देश की बड़ी उपलब्धि बताया। कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर है। इस दौरान प्रधानाचार्य सुनील जोशी ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। प्रधानाचार्य ने विद्यालयी विकास से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं से मुख्य अतिथि विधायक डा. प्रमोद नैनवाल को अवगत कराया। साथ ही विद्यालय की तरक्की तथा ढांचागत सुविधाओं के लिए विधायक निधि से बजट उपलब्ध कराने का आग्रह भी किया। विधायक डा. प्रमोद नैनवाल ने प्रधानाचार्य श्री सुनील जोशी के प्रस्ताव पर विद्यालय के लिए दस‌ लाख रुपए देने की घोषणा करते हुए भविष्य में हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अब टैक्स जमा करने में नहीं होगी कोई परेशानी हल्द्वानी नगर निगम ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के साथ किया एमओयू

संचालन करते हुए शिक्षिका श्रीमती विमला रावत ने मुख्य अतिथि, प्रबंधन मंडल, गुरुजनों व अभिभावकों का आभार जताते हुए सुंदर कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया। कार्यक्रम में प्रबंधक मनीष भैसोड़ा, प्रबंधन समिति अध्यक्ष हर्षवर्धन पंत, उपाध्यक्ष नवल पांडे, वरिष्ठ प्रवक्ता श्याम सिंह अधिकारी,रंगकर्मी विमल सती, लोक चेतना मंच के जोगेन्द्र बिष्ट छावनी सदस्य मोहन नेगी, मीडिया प्रभारी रामेश्वर गोयल, दीप भगत,उमेश पंत विमल भट्ट ,सरिता पांडे,तनुजा शाह, रेखा आर्य, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं से मुंबई के लिए शुरू हुई ट्रेन मुख्यमंत्री धामी ने वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

 
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

सम्बंधित खबरें