हल्द्वानी में दबंग रसूखदार सीवर लाइन में डाल रहे हैं अड़ंगा, कब होगी कार्रवाई?

संजय पाठक हल्द्वानी : कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में दबंग रसूखदार लोगों के कारनामे अक्सर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को नैनीताल जिलाधिकारी वंदना के कैंप कार्यालय में पहुंचा। क्षेत्र की महिलाओं और वरिष्ठ जनों के साथ पहुंचे निवर्तमान पार्षद रवि बाल्मिकी ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वार्ड नंबर आठ कुल्यालपुरा गली नंबर एक, जय दुर्गा कॉलोनी क्षेत्र में पिछले चार सालों से कुछ दबंग रसूखदार लोगों की वजह से सीवर लाइन डालने का काम रुका हुआ है। जिस वजह से क्षेत्र की बड़ी आबादी को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि समस्या के निराकरण के लिए कई बार नगर निगम और पेयजल निगम के जिम्मदार अधिकारियों से मिलकर गुहार लगा चुके हैं बावजूद इसके अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। संबंधित सरकारी विभाग के अधिकारी रसूखदारों के आगे घुटने टेकते नजर आ रहे हैं और आम जनता परेशानी भुगत रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं से मुंबई के लिए शुरू हुई ट्रेन मुख्यमंत्री धामी ने वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

इधर, शिकायत के जवाब में अपर जिलाधिकारी की ओर से अधिशासी अभियंता, प्रोजेक्ट इंप्लीमेंटेशन यूनिट (अमृत) उत्तराखंड पेयजल निगम को एक सप्ताह में उक्त शिकायत के निस्तारण और कार्रवाई से अवगत कराने के लिए पत्र जारी किया गया है। इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल, हेमा वारियाल, चित्रेश जायसवाल, हेमा पलड़िया, दीपा रावत, कौस्तुभ मिश्रा, दीवान सिंह रमोला मौजूद रहे।

Ad

सम्बंधित खबरें