12 साल पहले मध्य प्रदेश से लापता हुआ अर्जुन मिला रुद्रपुर, परिजनों ने जताया उत्तराखंड पुलिस का आभार

रुद्रपुर : मध्यप्रदेश से 12 साल पहले लापता हुए युवक को रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने ढूंढने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.. मध्यप्रदेश से रुद्रपुर पहुंचे युवक के परिजनों के द्वारा उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद अदा किया है.. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के देवास जिले के खाते गांव के रहने वाले अर्जुन सिंह का पुत्र कांतिलाल 12 साल पहले लापता हो गया था.. अर्जुन सिंह का कहना है कि 12 साल पहले एमपी में इतनी तेज बरसात हुई थी कि उनके द्वारा एक बार तो यह मान लिया गया कि उनका बेटा बाढ़ में कहीं बह गया है..

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं से मुंबई के लिए शुरू हुई ट्रेन मुख्यमंत्री धामी ने वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

लेकिन जब रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के द्वारा उनके बेटे के जीवित होने की सूचना उनको दी गई तो उनके खुशी का ठिकाना न था और उनके द्वारा रुद्रपुर कोतवाली पहुंचकर अपने बेटे कांति लाल को वापस अपने साथ मध्य प्रदेश ले गए हैं और उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद किया है.. वही रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजुनाथ टीसी के द्वारा सराहनीय कार्य करने पर ₹1500 का इनाम देने की घोषणा की है..

यह भी पढ़ें 👉  एसओजी व मुखानी पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

सम्बंधित खबरें