हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने एसएसपी नैनीताल से की शिष्टाचार भेंट , कई विषयों पर हुई चर्चा, विधायक के साथ यह कांग्रेस नेता भी रहे मौजूद

हल्द्वानी : हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से शिष्टाचार भेंट की , इस दौरान विधायक सुमित हृदयेश ने हल्द्वानी शहर के कई विभिन्न समस्याओं और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

इस महत्वपूर्ण बैठक में शहर की यातायात व्यवस्था, कानून-व्यवस्था, और नागरिक सुरक्षा जैसे प्रमुख विषयों पर विशेष ध्यान दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं से मुंबई के लिए शुरू हुई ट्रेन मुख्यमंत्री धामी ने वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

सुमित हृदयेश ने कहा कि शहर के नागरिकों की सुरक्षा और सुविधाजनक आवागमन सुनिश्चित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर हल्द्वानी को एक सुरक्षित और सुव्यवस्थित शहर बनाने की प्रतिबद्धता व्यक्त की। चर्चा के दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि यातायात समस्याओं को हल करने और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  धूमधाम एवं हर्षोल्लास से मना इंस्पिरेशन का रजत जयंती समारोह,स्पेक्ट्रम 2024 की मची धूम

इस अवसर पर नैनीताल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राहुल छिमवाल, महानगर कांग्रेस कमेटी हल्द्वानी के अध्यक्ष श्री गोविंद सिंह बिष्ट और पूर्व जिलाध्यक्ष श्री सतीश नैनवाल भी उपस्थित रहे। सभी ने शहर के विकास और सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की दिशा में पुलिस प्रशासन से निरंतर सहयोग की बात कही।

Ad

सम्बंधित खबरें